मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा-3 बजे सुबह बुलाते थे डायरेक्टर

मल्लिका शेरावत
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड लुक की वजह से ही जानी जाती रही हैं। उन्होंने ऐसी कई फिल्में की हैं जिनमें उनका बोल्ड लुक उभरकर सामने आया था।

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड लुक की वजह से ही जानी जाती रही हैं। उन्होंने ऐसी कई फिल्में की हैं जिनमें उनका बोल्ड लुक उभरकर सामने आया था। लेकिन जितनी वो बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं, उतनी ही अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। अब मल्लिका ने कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभव को साझा किया है।

मल्लिका शेरावत ने पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि, ‘मुझे कई प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया क्योंकि अभिनेता कहते थे कि जब तुम उस हीरो के साथ इंटिमेट सीन कर सकती हो तो फिर मेरे साथ क्यों नहीं ? तुम जब यह सब स्क्रीन पर कर सकती हो तो प्राइवेट में क्यों नहीं ? बॉलीवुड में कई अदाकाराओं को इस परेशानी से रोज दो-चार होना पड़ता है।’ये साफ है कि हमारे समाज में महिलाएं किन परिस्थितियों से जूझती हैं।’

मल्लिका ने आगे कहा कि, ‘आदमी अक्सर छूट लेने की कोशिश करते हैं। साथ ही हम जिस तरह का किरदार निभाते हैं उसके लिए भी हमें जज किया जाता है। अगर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनती हैं, ऑन स्क्रीन किस कर लेती हैं तो आप एक गिरी हुई महिला हैं जिसके कोई मूल्य नहीं हैं। ऐसे आदमी अक्सर छूट लेने की कोशिश करते हैं। एक ऐसा भी समय था जब निर्देशक मुझे सुबह 3 बजे मिलने बुलाते थे। मैं इन सबके बारे में बात करने से काफी डरती थी कि वो इसके लिए मुझ पर ही दोष लगाएंगे’।

आप को बता दें, मल्लिका शेरावत को आखिरी बार साल 2015 में ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में देखा गया था। इसके बाद से वो किसी भी हिन्दी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.