कटरीना कैफ को पता है कैसे होगा रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप का अंत

कटरीना रणबीर और आलिया
कटरीना कैफ को पता है कैसे होगा रणबीर और आलिया

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खासी चर्चाओं में है। इसलिए आलिया ​लोगों के साथ रिश्तों को लेकर काफी सहज हैं और यही वजह है कि वह अपनी समकक्ष अभिनेत्रियों की भी गुड बुक में शामिल हैं। लेकिन अब लगता है कि चीजें बदल रही हैं। अब जो ताजा जानकारी सामने आ रही है, उस पर जाने से रणबीर और कटरीना की रिलेशनशिप को एक दफा पीछे पलटकर देख लेना चाहिए।

‘ब्रह्मास्त्र’ के अपने को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगता है कि उनकी अपनी पुरानी जिम मेट और अच्छी दोस्त कटरीना कैफ के साथ खट-पट शुरू हो गई है। आपको याद होगा कि आलिया से पहले रणबीर कपूर कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे।

लंबे समय तक चली दोनों की रिलेशनशिप एक दौर में इतनी गंभीर नजर आ रही थी कि दोनों ने साथ में घर भी ले लिया था और लिव इन में रहने लगे थे। लेकिन रणबीर कपूर के इस फैसले से उनकी फैमिली बहुत ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही थी। तभी रणबीर ने कटरीना से ब्रेक अप कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना अभी भी इस घटना से ठीक से नहीं उबर सकी हैं।

इसी रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना के एक करीबी दोस्त ने आलिया और रणबीर की रिलेशनशिप को लेकर कटरीना की ओर से चौंकाने वाली बात कही है। कटरीना के करीबी ने कहा- ‘कटरीना जानती हैं कि आलिया के लिए इस रिश्ते का अंत वास्तव में कैसे होने वाला है। वह पहले यह सब देख चुकी है।

कटरीना का नेचर दूसरे के काम में टांग अड़ाने वाला नहीं रहा है। वह नहीं चाहती कि वह इस मामले में कुछ भी कहें जिससे दुनिया को यह कहने के लिए मिल जाए कि अब कटरीना के लिए अंगूर खट्टे हो गए। इसीलिए, वह चुप हैं।’ बहरहाल, कटरीना वाकई में ऐसा सोच रही हैं तो यह बेहद दुखद है।

आलिया और रणबीर दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। दोनों की फैमिलीज भी इस रिश्ते को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। आलिया को अक्सर रणबीर की फैमिली के साथ वक्त गुजारते हुए भी देखा जा रहा है, ऐसे में देखना होगा कि कटरीना की यह बातें सच साबित होती हैं ​या फिर महज रणबीर को लेकर उनकी नाराजगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.