काजोल देंगी इस हॉलीवुड फिल्म में आवाज, ‘Incredible’ हैं सुपरहीरोज

काजोल
काजोल देंगी इस हॉलीवुड फिल्म में आवाज

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com        

सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड स्टार्स द्वारा डबिंग अब एक नया ट्रेंड बन चुका है। बाकी बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अब इसी कड़ी में एक और नाम अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कजोल का जुड़ गया है। काजोल ने द इनक्रेडिबल्स 2 के हिंदी वर्जन में हेलेन पार अका इलास्टीगर्ल के किरदार को आवाज दी है। हालांकि, यह एक एनिमेटिड फिल्म है।

काजोल ने डिज्नी डॉट पिक्सर्स की ‘इनक्रेडिबल्स 2’ के हिंदी संस्करण के लिए हेलेन पार, इलास्टीगर्ल के चरित्र को अपनी आवाज दी है। काजोल ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, द इनक्रेडिबल्स 2 हमारे जैसे ही एक परिवार की गर्मजोशी भरी कहानी पेश करती है, लेकिन फिर भी वे अलग हैं।

कहानी में कई ऐसे क्षण थे जिनसे मैंने खुद को जुड़ा पाया और मुझे पता था कि मुझे इसमें मजा आएगा। यह फिल्म भारत में 22 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। बता दें कि, इसको लेकर एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर भी किया गया है जिसमें काजोल नजर आ रही हैं। काजोल वीडियो में कह रही हैं कि, मैं कुछ इनक्रेडिबल करने जा रही हूं।

यह सीक्वल फिल्म 2004 में आई फिल्म का संस्करण है जिसमें क्रैग टी. नेल्सन ने बॉब पार के चरित्र, होली हंटर ने इलास्टीगर्ल के चरित्र और सैमुएल एल. जैकसन ने फ्रोजोन के चरित्र की आवाज दी है, ब्रैड बर्ड जो फिल्म में फैशन डिजाइनर एडना मोड के चरित्र को आवाज दे रहे हैं। वह फिल्म के निर्देशक भी हैं।

काजोल ने कहा, मैं सुपरपावर से लैस इस परिवार का हिस्सा बनकर वास्तव में उत्साहित हूं और मैंने इस मजेदार फिल्म में अपने विशेष तरीके से योगदान दिया है आप को बता दें, हले रिलीज हुई हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ‘डेडपूल 2’ के लिए रणवीर सिंह ने रेयान रेनोल्ड्स की आवाज दी थी। इस फिल्म से रणवीर का नाम जुड़ने की वजह से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक अलग माहोल बन गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.