अपने फ़िल्मी सफ़र को याद कर भावुक हुए संजय दत्त

संजय दत्त
संजय दत्त

एनपी न्यूज़ देस | Navpravah.com

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने 1981 फिल्म ‘रॉकी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फ़िल्म ने रातोरात उन्हें स्टार बना दिया था। इस फिल्म से ही संजय दत्त लोगो के दिलो में उतर गए। अब हाल ही में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ऐसे वक्त रिलीज होने जा रही है, जब संजय दत्त की फिल्म ‘रॉकी’ को 37 साल पूरे हो चुके हैं। ‘संजू’ संजय दत्त की जिंदगी में उस वक्त जब उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज हुई थी, से लेकर उनके जेल से बाहर आने तक की कहानी बताएगी।

अपनी पहली फ़िल्म की सालगिरह के मौके पर अभिनेता ने न सिर्फ़ अपने फैंस और फॉलोवर्स के प्रति ख़ुशी व्यक्त किया, बल्कि जनता का भी धन्यवाद दिया, जो कई सालों से स्क्रीन पर उनके प्रदर्शन को पसंद करते आ रही है। इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कहा, वह फिल्म जिसने मुझ में अभिनेता बनने की समझ पैदा की, वह ‘रॉकी’ थी। आज उसे 37 साल हो गए और जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मेरा दिल इन सालों में मिले प्यार और प्रशंसा से भर जाता है।

संजय दत्त की डेब्यू फिल्म यकीनन उनके जीवन में एक निर्णायक मोड़ था, क्योंकि इस फिल्म के रिलीज होने के महज 4-5 दिन पहले ही उनकी मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था। इस घटना ने उन्हें बिल्कुल तोड़ दिया था तो दूसरी ओर उनकी पहली ही फिल्म को मिली अपार सफलता ने उनके करियर को ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया था। इसके बाद उन्होंने कई यादगार फिल्में इंडस्ट्री को दी जैसे- ‘सड़क , साजन, खलनायक, वास्तव’ आदि।

आप को बता दें, संजय दत्त फिलहाल अपनी अगली फिल्म “तोरबाज़” के लिए किर्गिस्तान में शूट कर रहे है और इसके अलावा वह तिग्मांशु धुलिया की साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 में भी नज़र आएंगे। संजय दत्त की बायोपिक 29 जून 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.