हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी, जाने रिलीज़ डेट 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'
'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती है। क्योकि फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई है और सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके लिए यह बेहद खुशनुमा सफर रहा है। सोनाक्षी ने उन्हें चांस देने के लिए मंगलवार रात को फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और पूरी टीम का आभार जताया। सोनाक्षी ने ट्वीट किया, “और फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई। और फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

सोनाक्षी ने कहा ”मुदस्सर अजीज मुझे जीवन में खुशी लाने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया और मेरे अब तक के सबसे मजेदार शूटिंग में से एक के लिए सभी कलाकारों और टीम का धन्यवाद।

24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती। अजीज ने फिल्म के सभी कलाकारों का शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, “सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी, अपारशक्ति..आप सबका धन्यवाद। आनंद एल. राय यह आपके लिए..24 अगस्त, हम आ रहे हैं।

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है। जो 24 अगस्त को रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उसमें जिम्मी शेरगिल, अभय देओल और डायना पेंटी ने लीड रोल निभाया था। हालांकि, इस बार भी फिल्म की टीम सेम है लेकिन इस बार फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा भी जुड़ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here