एक प्रेमी अपने से 14 वर्ष बड़ी प्रेमिका के साथ पिया जहर

पिया जहर
14 वर्ष बड़ी प्रेमिका के साथ मिलकर पिया जहर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में एक प्रेमी अपने से 14 वर्ष बड़ी प्रेमिका से दूर जाने के डर से मौत को गले लगाने के लिए तैयार हो गया। इस प्रेमी जोड़े ने जहर पिया और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर मौत के रास्ते पर चल पड़े। इस दौरान प्रेमी ने आधे रस्ते में दम तोड़ दिया जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये घटना बलौदाबाजार के गांव बैगनडबरी की है। जहां रहने वाले 24 वर्षीय सरोज कुमार को अपनी उम्र से 14 वर्ष बड़ी फूलबाई के साथ प्यार हो गया था। प्रेम भी ऐसा जो मरते दम तक ना टूटे। लेकिन गांव वाले ये रिश्ता कभी भी स्वीकार नहीं करते। तो इसी डर से दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया।

सरोज की अभी शादी नहीं हुई थी। जबकि उसकी 38 वर्षीय प्रेमिका फूलबाई पहले से शादीशुदा है। उसके 6 बच्चे भी हैं। दोनों एक ही गांव में रहते थे।

गांव वालों को जब सरोज और फूलबाई के प्यार के बारे में पता चला। तो सब हैरान रह गए। पुलिस ने बताया, सरोज के माता पिता कोलकाता में काम करते हैं, जबकि वो अपने दो भाइयों के साथ गांव में ही रहता था। सरोज के भाई भी अक्सर काम के वजह से गांव से बाहर ही रहते थे। वहीं फूलबाई का पति भी शहर में काम करता था। वो भी बहुत कम गांव में आता था।

सरोज और फूलबाई अक्सर गांववालों से छुप-छुपकर मिलते थे। अब दोनों का एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे, तब दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया। दोनों ने जहर पी लिया और फिर निकल पड़े अपने आखरी सफर पर। जब गांव वालों की नजर दोनों पर पड़ी, तो दोनों को अस्पताल में ले जाया गया। जहां सरोज ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया , वहीं फूलबाई की हालत अभी नाजुक है। फिलहाल पुलिस ने सरोज के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here