‘ओमर्टा’ के लिए पहली पसंद नहीं थे राज कुमार राव

राजकुमार राव
राजकुमार राव

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव आज के समय ने उम्दा कलाकारों में से एक है लगातार एक बाद एक हित फिल्मे देने के बाद  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओमर्टा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार राव के बताया की उनका यह पहला ऐसा किरदार है जो उनके बाकी किरदार से एकदम हट के है। इस बीच उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि ‘ओमर्टा’ के लिए वह निर्देशक की पहली पसंद नहीं थे।

बता दें, ‘ओमर्टा’ का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। राजकुमार राव ने बताया, इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। उनकी पहली पसंद पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एक्टर रीज अहमद थे। राजकुमार राव ने यह भी बताया। कि बाद में हंसल मेहता ने अपने फैसले को बदल दिया और फिर मुझे फिल्म में लिया।

आपको बता दें कि फिल्म ‘ओमर्टा’ में राजकुमार राव आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख का किरदार कर रहे हैं। ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप किया था और फिर बाद में उसको जान से मरवा दिया। विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में उमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन उसे कभी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है।

वहीं बात करें हंसल मेहता और राजकुमार राव के साथ काम करने की तो यह फिल्म इन दोनों की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ ‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ में साथ काम कर चुके हैं। उनकी यह सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। फिल्म ‘ओमर्टा’ 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.