सुशांत का ये वीडियो देख रो पड़े फैंस, वायरल हुआ वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क । नवप्रवाह डॉट कॉम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन दो हफ्ते पहले हुआ था, 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया, इनके अचानक चले जाने से सभी स्तब्ध हैं, वहीं सुशांत का आजकल पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी को गहरा झटका लगा है, जिसके बाद जनता लगातार उनको न्याय दिलवाने की मांग कर रही है, इसी बीच सुशांत का यह पुराना वीडियो सुर्खियां में आ गया है। इस वीडियो में सुशांत भगवान भोलेनाथ की भक्ति करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ का सॉन्ग ‘महादेव शंभू’ गा रहे हैं‌।

सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए वूम्प्ला ने लिखा है कि, “वह पक्के शिव भक्त थे, केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था, ‘मैं अलग-अलग तरीकों से शिव से लगाव रखता हूं।”

इस विडियो पर लोगअपनी अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, बता दें कि, दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे थे। सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था, सुशांत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।

सुशांत ने अपने करियर में ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ छिछोरे और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया, उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.