जाह्नवी के कपड़े पर किया कमेंट, तो भड़क गए अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक न्यूज पोर्टल की खबर को कोट करते हुए उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है। एक न्यूज पोर्टल ने जब जाह्नवी की ड्रेस को लेकर कमेंट किया तो अर्जुन कपूर तिलमिला उठे और ट्वीट कर जमकर गालियां दी। आप को बता दें। कपिल शर्मा ने एक वेब पोर्टल को उनकी खबरों के चलते ट्विटर के जरिए फटकार लगाई थी।

अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि वेबसाइट्स किसी की भी अटेंशन पाने के लिए इस प्रकार की खबरें पोस्ट करना शर्मनाक है। हमारे देश में लोग एक यंग लड़की को इस नजर से देखते हैं। इस पर मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही है।

आपको बता दें कि इस पोर्टल ने जिन तस्वीरों का जिक्र किया है वो असल में तस्वीरें बीती रात की हैं जब जाह्नवी कपूर। खुशी कपूर और बोनी कपूर अर्जुन कपूर के घर पहुंचे थे। बताते चले कि श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर ने पूरे परिवार को बड़े बेटे की तरह संभाला हुआ है और इस काम में उनके साथ हर वक्त उनकी बहन अंशुला कपूर भी खड़ी नजर आती हैं।

सूत्रों के मुताबिक, बीती रात बोनी कपूर जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन के घर के बाहर देखे गए। ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और अंशुला बहुत जल्द कपूर फैमिली के साथ ही शिफ्ट होने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों कपूरी फैमिली से अलग स्वतंत्र रूप से अपनी जिंदगी जी रहे थे। लेकिन अब उन्होंने भी कपूर फैमिली के यहां शिफ्ट करने का मन बना लिया है। अब अर्जुन को लगता है कि उनके पिता और सौतेली बहनों को उनकी जरूरत है। और ऐसे समय में अर्जुन उनका पूरी तरह से साथ देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.