जयपुर: आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन सटोरिए गिरफ्तार

जयपुर: आईपीएल

एनपी न्यूज़ डेस्क| Navpravah.com

जयपुर: कोलकत्ता नाइट राइडर्स आैर चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेले गए आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे तीन सटोरियों को पुलिस ने हरमाडा थाना क्षेत्र में कल रात एक मकान पर छापा मारकर गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने आईपीएल में सट्टे लगाने के लिए जीजा का मकान दो माह पहले किराये पर लिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी रजित कुमार उर्फ महेन्द्र चौधरी (28), अमर सिंह सोनी (42), मुकेश कुमार जाट को गिरफ्तार कर आरोपियों से एक लग्जरी कार। 38 हजार रुपए की नगदी, लैपटॉप, एलईडी, 51 मोबाइल फोन और सट्टे के 92 लाख रुपए की हिसाब की पर्चियां बरामद की है। जांच में सामने आया कि आरोपी आठ साल से सट्टा कर रहे थे और दूसरे बुकियों को भी सट्टे के भावों के लिए लाइन दे रखी थी।

उन्होंने बताया कि तीनों सटोरियों ने एक अटैची में 51 मोबाइल को जोड़कर एक सिस्टम बना रखा था। उसी के जरिए सट्टा लगाया जा रहा था। बरामद लैपटाप में सात करोड रुपए के सट्टे का पता चला है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि मंगलवार रात को बालाजी विहार कॉलोनी में स्थित एक मकान में सट्टा लगाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर हरमाड़ा थाना प्रभारी लाखन खटाना टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एक मकान का गेट खुलवाया। तो देखा सब  सट्टा लगा रहे थे और लाइनाें पर भाव चल रहे थे। आरोपी 40 से ज्यादा लोगों को जो जयपुर और सीकर के रहने वाले हैं। उनको सट्टा खिला रहे थे। सभी का पर्चियों में हिसाब लिखा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here