Bigg Boss 12 Updates : तो इनके वजह से हुआ अनूप जलोटा-जसलीन के रिलेशनशिप का ब्रेक उप  

igg Boss 12 Updates : तो इनके वजह से हुआ अनूप जलोटा-जसलीन के रिलेशनशिप का ब्रेक उप  
igg Boss 12 Updates : तो इनके वजह से हुआ अनूप जलोटा-जसलीन के रिलेशनशिप का ब्रेक उप  

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

सलमान खान का टीवी रियलिटी शो BIGBOSS टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ रहा है। बिग बॉस 12 के इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली कपल है भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का ब्रेक उप। बिग बॉस के तीसरे हफ्ते की शुरुआत में नॉमिनेशन टॉस्क के दौरान जसलीन द्वारा कपड़े और मेकअप की कुर्बानी न देने पर अनूप जलोटा काफी निराश हुए। और अब इस वजह से दोनों के बीच रिलेशनशिप खत्म होने तक की भी बात सामने आ चुकी है। जसलीन  जलोटा काफी निराश है  और इस लिए उन्होंने इस रिश्ते में लगा दिया फुल स्टॉप। 
 
यह मामला टास्क खत्म होने के दूसरे दिन उठा, जब इस बारे में घरवालों ने दोबारा बात की। फिलहाल इस रिश्ते को धीरे-धीरे लोग पसंद भी करने लगे थे, लेकिन अब ऐसी सिचुएशन आ चुकी है जब अनूप जलोटा ने इस मसले को लेकर काफी गंभीर हो गये और वह अपने फैसले पर अटल है। वेल, ऐसा माना जा रहा है की अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी के बीच में कड़वाहट पैदा करने वाले घर के दो सदस्यों का बड़ा हाथ है। बिग बॉस में सोमवार को एंट्री करने वाली रोमिल और सुरभी की जोड़ी ने इन दोनों के रिश्ते में आग लगाने का काम किया है। 
 

हालांकि रोमिल ने अनूप-जसलीन के बीच मजाक में ब्रेकअप घर में खत्म करने की बात कही। जबकि अनूप जलोटा जब घरवालों के सामने जोड़ी तोड़ने की बात कही तो जहाँ सभी घरवाले शॉक थे वही सुरभी ने इस पर सहमति जताई, जिसपर घरवालों और सुरभी में काफी बहस भी हुई। इस दौरान तो खान सिस्टर्स और सुरभी की बीच झड़प भी देखने को मिली। अब देखना होगा कि अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी कितनी दूर तक जाती है या फिर ब्रेकअप की बात पर कब ब्रेक लगता है। यह देखना भी दिलचप्स होनेवाला है की बिगबॉस के घर में और कितने ट्विस्ट एंड टर्न्स आते है। 

  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.