Bigboss 12 Updates : जसलीन के इस फैसले से नाराज़ हुए अनूप जलोटा 

Bigboss 12 Updates : जसलीन के इस फैसले से नाराज़ हुए अनूप जलोटा 
Bigboss 12 Updates : जसलीन के इस फैसले से नाराज़ हुए अनूप जलोटा 

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आज से तीसरे हफ्ते की शुरुआत होने वाली है। कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। प्रोमो से साफ हो गया है कि शो के फॉर्मेट के मुताबिक कंटेस्टेंट्स को आज इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया का सामना करना पड़ेगा।
दरअसल हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टा अकाउंट पर आज रात आने वाले एपिसोड का प्रिव्यू जारी किया है। इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ जसलीन को फोन पर बात करते नजर आ रही हैं और  उन्होंने अनूप जलोटा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए उनके सामने एक शर्त रखी है।
 
प्रोमो में दिखाया गया है कि सबसे पहले अनूप जलोटा को किडनैप किया गया है और दीपिका उनकी किडनैपर बनी हैं। दीपिका ने जसलीन से मांग करते हुए कहा है कि वह अपने सारे कपड़ों, मेकअप और कंधे तक के बाल रखकर उनकी कुर्बानी दे। दीपिका की ये मांग सुनकर जसलीन रोने लगती हैं और कहती हैं कि वह यह मांग पूरी नहीं कर पाई। इस बात पर अनूप जलोटा भी जसलीन से नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि क्या जसलीन तुम इतना भी नहीं कर सकती। 
 
बता दें कि बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया सोमवार के दिन शुरू होती है। आज होने वाले इस एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विचित्र जोड़ी को अपने पार्टनर को नॉमिनेशन से बचाने के लिए कुछ कुर्बानी देनी होगी जो कि उन्हें सिंगल्स द्वारा बताई जाएगी। ऐसी ही चुनौतियों का सामना सिंगल्स को भी करना होगा।
वैसे अभी तक नॉमिनेट हुए इन कंटेस्टेंट्स में देखा जाए तो करणवीर एक मजबूत कंटेस्टेंट्स है और वहीं सोशल मीडिया पर आ रहे रिस्पॉन्स के मुताबिक हर कोई श्रीसंथ से उम्मीद लगाए बैठा है। ऐसे में हो सकता है कि इस बार जसलीन या फिर अनूप में से कोई एक सदस्य घर के बेघर कर दिया जाए। 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.