IIFA अवॉर्ड 2018: बेस्ट एक्टर बने इरफान खान तो श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखिए विजेताओं की पूरी लिस्ट

IIFA अवॉर्ड 2018
बेस्ट एक्टर बने इरफान खान तो श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इन दिनों बॉलीवुड के सभी सितारे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (IIFA) में बिजी हैं। रविवार को बैंकॉक में चल रहे IIFA 2018 की रात कुछ ज्यादा ही खास रही। जैसे 20 साल बाद आईफा के मंच पर एक्ट्रेस रेखा का परफॉर्म करना और बॉबी देओल का IIFA के मंच पर अपनी फिल्म ‘बरसात’ के गाने पर डांस करना। वहीं कुछ स्टार्स को खास अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

आईफा अवॉर्ड के विनर्स की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को मिला। उन्हें ये अवॉर्ड फिल्म मॉम के लिए मिला है। जबकि बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड इरफान खान को हिंदी मीडियम के मिला है। चलिए एक नजर डालते हैं IIFA अवॉर्ड्स के विनर्स की लिस्ट पर.. पता हो कि इन दिनों इरफान खान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की तो यह शिक्षा तंत्र पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी।

बात करें  IIFA 2018 में बेस्ट फिल्म अवॉर्ड की तो इस बार बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड विद्या बालन और नेहा धूपिया स्टारर फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया था। जबिक फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड अमित वी मसुरकर को मिला है।

इस मौके पर अनुपम खैर को आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। बात करें सपोर्टिंग रोल फीमेल की तो यह अवॉर्ड मेहर विज ने अपने नाम किया। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए दिया गया। वहीं सपोर्टिंग रोल मेल का अवॉर्ड लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दिया गया।

फिल्म बादशाहो के प्रसिद्ध गीत मेरे रश्के कमर को लिखने वाले मनोज मुंताशिर को बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड दिया गया। बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन का अवॉर्ड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए अमाल मलिक, तनिष्क बागची और सचदेवा अखिल नशा को दिया गया।

डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड कोंकणा सेन शर्मा ने अपने नाम किया। आइफा स्टाइल आउन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड कृति सनोन को दिया गया। मेघना मिश्रा को फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल के अवॉर्ड से नवाजा गया। बात करें बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल की तो इसे हासिल किया अरिजीत सिंह ने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.