शुरू हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी की शूटिंग, भव्य सेट बनकर रेडी 

शुरू हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी की शूटिंग, भव्य सेट बनकर रेडी 
शुरू हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी की शूटिंग, भव्य सेट बनकर रेडी 

यह बात तो सभी जानते ही है की अजय देवगन बॉलीवुड के ऐसे सिंघम है जिनके पास फिल्मों की कोई भी कमी नहीं रहती है। उनके पास इस वक़्त कई फिल्मे है जैसे की तानाजी – द अनसंग वारियर, टोटल धमाल, दे दे प्यार दे, सैय्यद अब्दुल रहीम बायोपिक और कई सारे। 

वेल सिंघम के फैंन्स उनके हर फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते ही रहते है।  वही बता दे की फैंन्स के लिए एक खुशखबरी है।  फाइनली अजय देवगन की फिल्म तानाजी – द अनसंग वारियर की शूटिंग स्टार्ट कर दी गई है। 
 
अजय देवगन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जहाँ वो तानाजी की शूटिंग स्टार्ट होने की खबर दे रहे है। मुंबई के कुछ स्टूडियो में फिल्म के अलग-अलग सेट तैयार हो गए हैं जो कि बेहद भव्य हैं। 
 
इस फिल्म के लिए अजय अक्टूबर के मिड से शूटिंग करेंगे। तब तक निर्देशक ओम राउत फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के लिए अजय ख़ास ट्रेनिंग भी ले रहे है। 
 
तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित यह फिल्म बेहद भव्य बताई जा रही है। यह फिल्म अजय के दिल के बेहद करीब है और अजय इस फिल्म के लिए दिल खोल कर पैसा खर्च कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि ‘तानाजी’ 2019 के आखिरी में रिलीज होगी। 
लेकिन अब इस फिल्म से फैंन्स अजय का लुक देखने के लिए बेताब है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.