दीपिका पादुकोण की बहन ने कहा, इंगेज हैं दीपिका!

इगेंज हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण !

एनपी न्यूज़ डेस्क| Navpravah.com 
 
अब हाल ही में ये अफवाह आयी थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह छुट्टियां मनाने विदेश गए थे और वहीं उन्होंने सगाई कर ली थी। लेकिन, जब दीपिका के हाथों में एक अंगूठी देखी गई, तो ये खबरें तेजी से सभी जगह फैलने लगीं। अब एक खबर के अनुसार, दीपिका की बहन ने एक खुलासा किया है। एक शो के दौरान दीपिका की बहन से पूछा गया कि क्या दीपिका ने सगाई कर ली है? तो उनकी बहन ने कहा, ‘हां दीपिका ने सगाई कर ली है और वो 4 साल से अपने काम के साथ इंगेज हैं।’
 
वैसे देखा भी गया है कि दीपिका कुछ सालों में अपने काम के प्रति संजीदा हैं, इसलिए ये कहना सही है कि दीपिका ने अपने काम से सगाई कर ली है। पिछले कुछ सालों से दीपिका ने कई फिल्मों में काम किया है और सभी फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। वैसे दीपिका और रणबीर कपूर किसी समय रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों ने साथ फिल्में की हैं और आज भी दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं। 
 
शुक्रवार को ऋषि और नीतू कपूर ने पद्मावत देखी, जिसमें उन्हें दीपिका का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत ही दीपिका को गुलदस्ता और एक लेटर भेजा, जिसमें लिखा था, ‘फिल्म पद्मावत में बहुत अच्छा काम किया, हमें तुम पर गर्व है।
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.