अभिनेता कादर खान की बिगड़ी तबियत, हालत नाजुक

अभिनेता कादर खान की बिगड़ी तबियत, हालत नाजुक
अभिनेता कादर खान की बिगड़ी तबियत, हालत नाजुक

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

अभिनेता कादर खान गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि बाइपैप वेंटीलेटर पर उनका इलाज चल रहा है। प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के कारण दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। डॉक्‍टरों के मुताबिक, उनमें निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं। यह जानकारी कादर खान के बेटे सरफराज खान ने दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उन्हें गंभीर रूप से बीमार होने के बाद एडमिट किया गया है। 81 साल के कादर ख़ान प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर (पीएसपी) के शिकार हो गए हैं। खबरों के मुताबिक़, कादर खान के चिकित्सकों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें एडमिट किया है। वहीं इसी के साथ उनमें निमोनिया के लक्षण भी नजर आ रहे हैं।

कादर खान पिछले कई सालों से कनाडा में अपने बेटे-बहू सरफराज और शाइस्ता के साथ रहते हैं। सरफराज के अनुसार, डॉक्टर्स की एक टीम लगातार उनकी हेल्थ पर नजर रखे हुए थी, लेकिन सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है।

गौरतलब है कि कादर खान ने 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने लगातार 300 से ज्यादा फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई है, इतना ही नहीं अभिनय के साथ उन्होंने 250 फ़िल्मों में डायलॉग भी लिखे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here