शुरू हो गयी उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां

Mukesh Ambani
Mukesh Ambani's house wedding preparation

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की डेट लगभग तय हो गई है। रसैल महेता की बेटी श्लोक मेहता से उनकी शादी दिसंबर के महीने में होनी तय हुई है।

गोवा में हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी साल के अंत में हो सकती है। सभी को साल की सबसे बड़ी शादी का इंतजार है।

गोवा में हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के बाद, अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्दिविनायक मंदिर में दर्शन किए थे। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में 28-30 जून को सगाई होनी तय है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने आकाश की सगाई के निमंत्रण भेजना शुरू कर दिए हैं। ईशा और अनंत अंबानी भी अपने मेहमानों को निमंत्रण भेज रहे हैं।

कार्ड ऑनलाइन भेजा जा रहा है, ये कार्ड पारंपरिक संगीत के साथ एक मिनट की क्लिप के साथ भेजा जा रहा है। कार्ड को भेजने के लिए आधुनिक तकनीक का भी उपयोग किया जा रहा है, टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के बावजूद अंबानी परिवार भारतीय परंपरा को भी निभा रहे हैं।

आकाश और श्लोका की शादी दिसंबर में होगी, यह शादी भी बिल्कुल भारतीय परंपरा और संस्कृति के हिसाब की जाएगी, मुंबई में होने वाली इस साल की सबसे बड़ी शादी को लेकर परिवार ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.