पाकिस्तान: नाबालिग  बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या, न्याय की मांग में 1 की मौत

बलात्कार के बाद हत्या
बलात्कार के बाद हत्या

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक नाबालिग लड़की के लिए न्याय की मांग को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़कने से एक शख्स की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। नाबालिग के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। एक पुलिस उपाधीक्षक और दो थाना अधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी इस झड़प में घायल हुए हैं। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार से लापता लड़की का शव शहर के मांघोपीर इलाके में झाड़ियों से सोमवार रात को बरामद किया गया।

रविवार से लापता लड़की का शव शहर के मांघोपीर इलाके में झाड़ियों से सोमवार रात को बरामद किया गया था। मंगलवार को उसकी पहचान बलूच इलाके ओरंगी टाउन निवासी के रूप में हुई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गला दबाकर उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ था।

रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने लड़की के शव को ओरंगी सड़क पर रखकर अधिकारियों से घटना की जांच और इस अपराध के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस दौरान वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों पर लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर दी। इसके बाद वहां जमकर हिंसा हुई है। दो प्रदर्शनकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां अब्दुल रहमान नाम के शख्स की मौत हो गई। प्रदर्शन के दौरान इलाके में यातायात बाधित रहा।

डॉन ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस उपाधीक्षक और दो थाना अधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी इस झड़प में घायल हुए हैं।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाबालिग लड़की के साथ जुल्म हुआ और शरीर पर घाव के कई निशान थे। उसके परिजनों ने तीन लोगों पर शक जताया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। परिजनों को पुलिस ने इन्साफ का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.