ओम प्रकाश राजभर के इशारे पर उनके सुरक्षा कर्मियों ने सरेआम अधिवक्ता को पीटा

ब्यूरो | navpravah.com

लखनऊ | पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग चौराहे पर नेता ओम प्रकाश राजभर, और उनके सुरक्षा कर्मियों ने अधिवक्ता को सरेआम पिटाई कर दी। गाड़ी निकालने के मामूली विवाद को लेकर राजभर के सुरक्षाकर्मियों ने अधिवक्ता को गाड़ी से घसीटकर पीटना शुरू कर दिया। अधिवक्ता का आरोप है कि राजभर देखते रहे लेकिन उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को रोका तक नहीं।

इस दौरान चौराहे पर हड़कंप मच गया और सड़क पर जाम के हालात बने रहे। किसी तरह वहां से निकले पीड़ित अधिवक्ता ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आशुतोष कुमार पंचमखेडा रायबरेली रोड, लखनऊ में रहते हैं। आशुतोष ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को तहरीर देने के बाद बताया कि वह कृष्णा नगर से वी.आई.पी. रोड के रास्ते घर लौट रहे थे। तेलीबाग चौराहे पर ओम प्रकाश राजभर जो कि जहुराबाद से विधायक हैं, उनका काफिला भी डिवाइडर की तरफ खड़ा था। इनकी गाड़ी दूसरी लेन में थी और वहां जाम लगा हुआ था।

आशुतोष का कहना है कि उन्होनें किसी तरह की बात नहीं की, न कोई कमेन्ट किया। इसी दौरान ओम प्रकाश राजभर एवं अरविंद राजभर के इशारे पर उनके सुरक्षाकर्मी एवं उनके गुर्गों ने आशुतोष को पीछे से पकड़ कर सड़क पर गिराया और घसीटते हुए मारना शुरू कर दिया। उन्होंने बंदूक की बट, लात और घूसों से मारा। इसमें आशुतोष के मुंह, हाथ एवं कमर और पैर पर चोटें आई।

दोनों नेताओं ने अपने सुरक्षाकर्मियों को रोकने का भी प्रयास नहीं किया। जिसकी सूचना डायल 112 पर इवेन्ट संख्या P07122 309154 पर दे दी गई। घटना सोमवार रात लगभग 8:15 बजे की है। इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है। पीड़ित ने वर्दी वालों पर आरोप लगाया है, सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देश के मुताबिक जांच पड़ताल के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.