क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने जीती इश्क की बाजी, ‘लंदन आई’ में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
टीम इंडिया का डंका इस समय हर जगह बज रहा है, ना केवल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बल्कि घरेलू क्रिकेट और छोटे-छोटे टूर्नामेंट्स में भी भारतीय क्रिकेटर नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। क्रिकेट में अपने बल्ले से जमकर कमाल दिखाने वाले मयंक ने खेल के साथ-साथ अब ‘इश्क के खेल’ में भी बाजी मार ली है, जिसके बाद वे बहुत खुश हैं।
 
दिसंबर के महीने को मंयक ने अपने प्यार के लिए खास बना दिया है। मयंक रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर टॉप पर हैं। क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक ने मोहब्बत में भी जीत हासिल कर ली है। दरअसल, मयंक ने अपनी गर्लफ्रेंड को बेहद खास अंदाज में प्रपोज किया है। मयंक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को बहुत लाइक और शेयर मिल रहे हैं, ये फोटो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है।
 
मयंक ने ‘लंदन आई’ पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। जिसे उनकी गर्लफ्रेंड ने स्वीकार भी कर लिया है। इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर कर मंयक ने लिखा है, “आस्था सूद ने ‘हां’ कह दिया है, इसे मैं शब्दों में बयां नही कर सकता।” नवंबर 2017 के अंत तक मयंक के बल्ले से रनों की बारिश हुई है। इस महीने मयंक ने 4 मैचों की सात पारियों में 1033 रन बना कर विश्व रिकॉर्ड बना दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.