IPL में CSK की धमाकेदार जीत, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाईयां

IPL में CSK
IPL में CSK

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2018 की विनर बनी महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को  अनिल कपूर और रणवीर कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स  की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं।

CSK ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। इससे पहले टीम 2010 और 2011 में भी जीत का स्वाद चख चुकी है। चेन्नई ने इस बार धमाकेदार वापसी करते हुए, सातवीं वार फाइनल में पहुंच कर तीसरी बार ख़िताब पर कब्ज़ा जमाया है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर बधाई दी। अनिल कपूर ने ट्वीट किया, 7 बार फाइनलिस्ट और 3 बार विजेता। चैम्पियंस होने के नाते CSK सच में इस जीत की हकदार है। सीरीज का कितना रोमांचकारी अंत।

रणवीर सिंह ने लिखा, ”चेन-नई चेन-नई सु-पर किंग्स! पीली सेना ने फिर जीत का आनंद लिया. बधाई” अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ”ऐसा लगता है कि स्पोर्ट्स में यह साल चेन्नई का है. पहले इंडिया सुपर लीग में नम्मा चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब और अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स. CSK को बहुत-बहुत बधाई. शानदार जीत! चैम्पियंस।

बता दें, सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाए। चेन्नई शेन वॉटसन के नाबाद 117 रनों की मदद से दो विकेट पर 181 रन बनाकर चैंपियन बनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.