पीएम मोदी के मुस्कुराते टैटू की वजह से वाइरल हुआ यह शख्स

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जोरशोर से जुटे हुए हैं। पीएम मोदी भी भीषण गर्मी में बीजेपी के लिए प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वे भी कर्नाटक में रैलियां कर रहे हैं।

रविवार को कर्नाटक के रायचूर में आयोजित रैली में पीएम मोदी का एक ऐसा ही डाई हार्ड फैन भी पहुंचा। इस शख्‍स का नाम बसवाराज है, यह पीएम मोदी का इतना बड़ा फैन है कि इसने अपनी पीठ पर मोदी के चेहरे को बड़े टैटू के रूप में गुदवाया हुआ है।

बसवाराज की पीठ पर टैटू के रूप में गुदे मोदी के चेहरे पर हल्‍की सी मुस्‍कान है। जिसे लोग देखकर आ‍कर्षित हुए बिना नहीं रह पा रहे थे। पीएम मोदी के टैटू के बारे में पूछने पर इस शख्‍स ने बताया कि इस टैटू को बनवाने में उसे 15 घंटे का समय लगा था और उस दौरान उसे काफी दर्द भी हुआ था।

बसवाराज ने कहा कि उसने यह टैटू इसलिए बनवाया क्‍योंकि पीएम मोदी ने पिछले चार साल के कार्यकाल के दौरान देश में अच्‍छे और बेहतर कार्य किए हैं। बसवाराज ने कहा पीएम मोदी ने रैली के दौरान मेरा जिक्र किया है। वह इस दिन को कभी नहीं भूलेंगे।

पीएम मोदी ने भी रैली को संबोधित करते हुए बसवाराज का जिक्र करते हुए कहा कि, आपके प्यार के लिए मैं आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए, मेरी नौजवनों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट मत दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.