हार और जीत जीवन का हिस्सा – पीएम मोदी

पीएम मोदी
पीएम मोदी

सौम्या केसरवानी| Navpravah.com

विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पीएम मोदी ने कहा कि, हार और जीत जीवन का अहम हिस्सा है, साथ ही उन्होंने कहा कि, वह हार स्वीकार करते हैं, मंगलवार को आए विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी को राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार का समान करना पड़ा। पीएम मोदी ने कहा कि, हार और जीत जीवन का अहम हिस्सा है, साथ ही उन्होंने कहा कि, वह हार स्वीकार करते हैं

कल रात पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को चुनाव के दौरान मेहनत करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया, उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कार्यकर्ता के परिवार ने रात-दिन जम कर मेहनत की है, मैं उनकी मेहनत को सलाम करता हूं, जीत और हार जीवन का अहम हिस्सा है।

ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस, केसीआर और मिजोरम में एमएनएफ को भी बधाई दी है, इसके अलावा उन्होंने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है।

पीएम ने कहा कि, हमें इतने खराब नतीजे की उम्मीद नहीं थी, हमें इन नतीजों पर विचार करना होगा, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश दोनों जगह पिछले 15 साल से हमारी सरकार थी, मुझे नहीं लगता की हार की वजह एंटी इनकंबेंसी फैक्टर है, बल्कि थकान है।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि, मोदीजी सिर्फ कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते रहे, उनको ये पता नहीं है कि भारत कभी कांग्रेस मुक्त नहीं होगा, कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाले खुद मुक्त हो जाएंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.