योगी के मंत्रिमंडल में मकरसंक्रांति के बाद हो सकता है बदलाव

योगी मंत्रिमंडल में हो सकते हैं अहम् बदलाव

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही सरकार और संगठन दोनों में बदलाव होने की अटकलें पिछले कई महीने से लगाई जा रही हैं। ये फेरबदल तो पहले होना था, लेकिन निकाय चुनाव की वजह से यह टल गया था।
 
सूत्रों के अनुसार, मकर संक्रांति के बाद योगी के मंत्रिमंडल में बदलाव दिखाई दे सकता है। सरकार के बाद संगठन में भी बदलाव होगा और कई जिलाध्यक्षों की छुट्टी होगी एवं कई मोर्चों के अध्यक्ष बदले जा सकते हैं।भाजपा के सूत्रों के अनुसार, समन्वय बैठक में तय हुआ था कि मकर संक्रांति के बाद पहले सरकार की रूपरेखा बदली जाए फिर संगठन का कायाकल्प किया जाएगा।
 
सूत्रों के अनुसार, नगर निकाय चुनाव में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन न करने वाले कई जिलाध्यक्षों की छुट्टी होनी तय है। इसके अलावा भाजपा में प्रदेश के सभी मोर्चे के चेहरों में भी बदलाव होने की पूरी संभावना है। पार्टी के एक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने बताया, “मकर संक्रांति के बाद सरकार में बदलाव होगा, इस बदलाव में कुछ मंत्रियों के विभागों में बदलाव होने की पूरी संभावना है।”
 
उन्होंने बताया कि सरकार में कई मंत्रियों के विभागों में फेरबदल होने की भी संभावना है। कैबिनेट मंत्री स्वाती सिंह, अनुपमा जायसवाल और धर्मपाल सिंह के विभाग छिन सकते हैं। इनके विभाग नए मंत्रियों को मिलने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.