PM मोदी की रैली में जा रही बस एक मकान में जा घुसी

बस एक मकान में जा घुसी
बस एक मकान में जा घुसी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली में जा रही भाजपा समर्थकों की बस बरेली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, शाहजहांपुर की ओर जा रही ये बस बरेली में अनियंत्रित होकर एक मकान के अंदर घुस गयी।

यह घटना आंवला भमोरा रोड के गांव मोहम्मद पुर पथरा में हुई है, इस हादसे में बस में मौजूद दर्जन भर भाजपाई घायल हुए हैं,  यह पहली बार नहीं है जब मोदी की रैली में जा रही बस किसी घटना की चपेट में आई हो, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

इसके पहले सोमवार को भी पीएम मोदी की किसान रैली में पंडाल के गिरने से 24 लोग घायल हो गए थे, अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कई बार लोगों को पंडाल पर चढ़ने के लिए डांटा और नीचे उतरने को कहा लेकिन लोग नहीं माने और हादसे में घायल हो गए थै, हादसे के बाद पीएम घायलों से अस्पताल मिलने पहुंचे थे।

दो हफ्ते पहले भी जयपुर में पीएम मोदी की रैली में जा रही बस गैंगवार का शिकार हो गई थी, यह बस राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को लेकर जैसलमेर से जयपुर जा रही थी, रास्ते में जोधपुर के पास यह बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई थी, जिससे बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए थे।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की इस रैली के अलावा पीएम मोदी पिछले दो महीने में प्रदेश में चार रैली कर चुके हैं, वह 29 जुलाई को लखनऊ भी आएंगे, इस रैली में पीएम मोदी के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद होगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.