बिहार: बदमाशों ने स्कूल में घुसकर की शिक्षक की हत्या

घुसकर की शिक्षक की हत्या
घुसकर की शिक्षक की हत्या

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बिहार: वैशाली जिला में एक बार फिर अपराधियों का दिनदहाड़े तांडव प्रकाश में आया है। भगवानपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने स्कूल में घुसकर एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। वो भी सभी शिक्षकों के सामने।

घटना के बाद स्कूल के बच्चे भयभीत हैं और पूरे गांव में दहशत का माहौल  इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, जिले के भगवानपुर स्थित लक्ष्मी नारायण उच्च विद्यालय के शिक्षक राकेश रंजन अन्य दिनों की भांति सोमवार को स्कूल आए थे। स्कूल परिसर में स्थित हैंडपंप के पास खड़े थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

घायल अवस्था में शिक्षक रंजन जान बचाने के इरादे से प्रधानाध्यापक कार्यालय में दौड़े। परंतु अपराधियों ने कार्यालय में पहुंचकर उन्हें फिर गोली मारी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए।

वैशाली के सहायक पुलस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.