महाराष्ट्र: परिवार के 4 सदस्यों सहित BJP कार्यकर्ता की सोते हुए गला रेत की हत्या

BJP कार्यकर्ता की सोते हुए गला रेत की हत्या
BJP कार्यकर्ता की सोते हुए गला रेत की हत्या

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पिछले कई दिनों से हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में  महाराष्ट्र के नागपुर में एक BJP कार्यकर्ता और उसके परिवार के चार सदस्यों की सोमवार सुबह उनके घर में हत्या कर दी गई। जिस समय इनकी हत्या की गई, ये सभी अपने घर में सो रहे थे। नंदनवन पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, यह वारदात शहर के आराधना नगर इलाके में रविवार देर रात लगभग 1.30 बजे हुई।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब वे सो रहे थे, तो उन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। किसी तरह के संघर्ष और लूटपाट के निशान नहीं मिले हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतकों की पहचान बीजेपी कार्यकर्ता कमलाकर पवनकर (45), उनकी पत्नी अर्चना (40), उनकी मां मीराबाई (70), 12 साल की बेटी वेदांती और 4 साल के भांजे गणेश पलात्कर के रूप में हुई है।

कमलाकर पेशे से रियल एस्टेट कारोबारी थे और साथ ही साथ स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भी थे। इसके अलावा कमलाकर ने एक दुकान किराए पर दे रखी थी और 10 एकड़ कृषि भूमि के मालिक भी थे, जिसे लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस का कहना है कि व्यापारिक रंजिश सहित हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.