सूत्र :अरबाज खान ने कबूली आइपीएल में सट्टा लगाने की बात

अरबाज खान
अरबाज खान ने कबूली आइपीएल में सट्टा लगाने की बात

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अरबाज खान ने पुलिस पूछताछ में आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कबूल कर ली है, सूत्रों के अनुसार, अरबाज खान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

अरबाज ने यह भी कबूल किया है कि वह सट्टेबाज सोनू जालान को भी जानते हैं, साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सट्टेबाजी की इसी आदत की वजह से उन्हें काफी नुकसान भी हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अरबाज के अलग होने की वजह भी उनकी सट्टेबाजी है, अभिनेता सट्टेबाजी के चलते काफी पैसा हार चुके थे और नुकसान में थे, इसी वजह से मलाइका ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था।

अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी के केस में समन भेजा था, अरबाज बॉडीगार्ड शेरा के साथ शनिवार सुबह पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, पुलिस ने इस मामले में आरोपी बुकी सोनू जालान को अरेस्ट किया था, उसने पूछताछ में अरबाज खान का नाम लिया था।

पूछताछ में अरबाज ने खुलासा किया कि वह, छह बार सट्टेबाजी कर चुके हैं, अरबाज ने यह भी कबूला कि सट्टेबाजी के चलते उन्हें पौने तीन करोड़ का नुकसान हुआ है, पूछताछ में अरबाज ने कबूल किया कि पिछले साल भी उन्होंने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाया था, पिछले साल भी उन्हें 2.75 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था।

आईपीएल मैच में सट्टेबाजी का मामले सामने आने के बाद पुलिस ने सोनू जालान नाम के बुकी को पहले भी अरेस्ट किया था, इंटरनेशनल सटोरियों के साथ अरबाज की एक फोटो भी सामने आई है, सोनू जालान ने अरबाज को पैसे वापस ना करने पर धमकी भी दी थी, इसके चलते जालान ने अरबाज का नाम पुलिस के सामने बता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.