अरसे बाद साथ नज़र आए विराट अनुष्का, मनाई दीपावली

शिखा पाण्डेय,

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी विवादित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की सफलता और दीपावली की ख़ुशी अपने सबसे करीबी दोस्त विराट कोहली के साथ मनाती नज़र आईं। जी हां! भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज़ विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय से अपने रिलेशनशिप, ब्रेकअप, फिर पैचअप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई जगहों पर कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से विराट-अनुष्का साथ नजर नहीं आ रहे थे। काफी लंबे अरसे बाद दिवाली की रात विराट और अनुष्का फिर सार्वजनिक स्थल पर एक साथ नजर आए।

दीवाली की रात गोवा में हुए इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के एफसी गोवा बनाम डेली डायनामोज के मैच में ये दोनों अपनी टीम एफसी गोवा को चीयर अप करने पहुंचे। आपको बता दें कि एफसी गोवा में विराट कोहली की 12 प्रतिशत साझेदारी है। फरवरी माह में ब्रेकअप और फिर पैचअप की खबरों के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों सार्वजनिक तौर पर एकसाथ नजर आए हैं।

खूबसूरत सफेद सलवार सूट और उसके साथ सुनहरे रंग का दुपट्टा अनुष्का की बेजोड़ खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। दूसरी ओर विराट ने जींस के साथ टीम की टी-शर्ट पहन रखी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुष्का कई बार क्रिकेट स्टेडियम पहुंचकर विराट की हौसला अफजाई करती दिखी हैं। विश्वकप 2015 के फाइनल मैच के लिए भी अनुष्का ऑस्ट्रेलिया गई थीं। विराट भी अनुष्का की फिल्म ‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.