बच्चों से भरी बस पर पथराव, देश के लिए डूब मरने जैसी घटना -सीएम अरविंद केजरीवाल

केंद्र सरकार पर बरसे सीएम केजरीवाल

सुनील यादव | Navpravah.com 

पद्मावत के विरोध में उतरे करणी सेना के समर्थकों द्वारा गुरुग्राम में कल शाम एक बच्चों से भरी बस पर पत्थर बाजी की गई। जिसके बाद इस ओछी घटना पर देशभर में इसकी जमकर आलोचना की जा रही है। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले पर बेहद भावुक होकर जनता के सामने अपनी बात रखते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं अपने देश में इस तरह की घटना को देख नहीं सकता। मैं रात भर सो नहीं सका। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए और हमारे सरकार के लिए डूब मरने वाली बात है। उन्होंने कहा कि वो कौन लोग है, जो इतने बेरहम हैं कि हमारे बच्चों पर हमला कर रहे हैं और हमारी सरकार चुप है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले हमारे मुसलमानों पर हमला किया गया तब भी सब चुप थे और अब बच्चों पर पत्थरबाजी को लेकर भी सब चुप हैं पर हम चुप नहीं बैठेंगे। यह घटना देश के लोगों के लिए डूब मरने के बराबर है। उन्होंने कहा कि मैं राम का वंसज हूँ, मैं भी हिन्दू हूँ।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी के बाद भी फ़िल्म पद्मावत को आज 25 जनवरी को हरियाणा, राजस्थान, एमपी और गोवा में रिलीज नहीं हो रही है। करणी सेना के भय से मल्टीप्लेक्स वालों ने इस फ़िल्म को रिलीज करने से साफ मना कर दिया है। इसके अलावा इस हंगामे के बीच आज देशभर में फिल्म पद्मावत परदे पर रिलीज़ हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.