सोना की शादी में डैडी बने ‘शत्रु’, तो सोना ने लिया कठोर फैसला!

शिखा पाण्डेय,

जहाँ एक तरफ पहली जनवरी को बहुचर्चित जोड़ी अनुष्का-विराट की प्लांड सगाई की खबरें आ रही हैं, वहीं एक सरप्राइज करने वाली खबर यह भी आ रही है कि ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी अपने माता पिता की मर्ज़ी के खिलाफ जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड बंटी सचदेव के साथ सगाई करने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी अगले साल फरवरी तक बंटी सचदेव से सगाई कर सकती हैं।

अब यहाँ सोनाक्षी बंटी के प्यार में पागल हैं और वहाँ उनके पेरेंट्स इस रिश्ते के सख़्त खिलाफ हैं। इसका कारण यह है कि बंटी की एक बार शादी हो चुकी है और उनका तलाक भी हो चुका है। साथ ही दोनों की उम्र के बीच काफी फासला भी है। इसलिए पिछले काफी समय से भले ही सोनाक्षी और बंटी की डेटिंग की खबरें आ रही हों या कई बार बंटी को सोनाक्षी की फैमिली के साथ देखा भी गया हो, लेकिन बंटी और सोनाक्षी के रिलेशनशिप से सोना की फैमिली कतई खुश नहीं है।

आपको बता दें कि बंटी, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान के भाई हैं। बंटी ने अंबिका चौहान से शादी की थी, जिसमें सलमान भी शामिल हुए थे। लेकिन यह शादी 4 साल बाद टूट गई। कहा जाता है कि बंटी इससे पहले सुष्मित सेन, दीया मिर्जा और नेहा धूपिया को भी डेट कर चुके हैं।

वैसे तो सोनाक्षी और बंटी की डेटिंग की खबरें 2012 से ही चर्चा में हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई हैं। दोनों को कई बार हैंगआउट करते हुए देखा जा चुका है लेकिन दोनों में से कोई फॉर्मली इस बात को स्वीकार करने को राज़ी नहीं है। सोनाक्षी से जब एक इंटरव्‍यू में इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा,” आपको मेरी उंगली में कोई रिंग दिखती है क्‍या? नहीं ना! फिर? क्‍या इससे आपको आपके सवाल का जवाब मिल गया?” अब सोना भले इस बात को छुपाने की लाख कोशिशें करती रहें, लेकिन ‘छुपाये न छुपे, ये सितारों की चमक है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.