सलमान को अपनी फिल्म ‘दंगल’ दिखाने को बेताब आमिर, पर ‘बिग बॉस’ में नहीं करेंगे प्रमोट!

शिखा पाण्डेय

अक्सर बॉलीवुड के दो दिग्गज खान्स, सलमान और आमिर को एक दूसरे की फिल्मों की प्रशंसा करते हुए पाया गया है। आमिर खान सलमान को उनकी रेसलिंग पर आधारित फिल्म ‘सुल्तान’ के बाद उसी थीम पर बेस्ड अपनी बिलकुल अलग तरह की स्टोरी ‘दंगल ‘ दिखाने के लिए बेताब हैं। आमिर को उम्मीद है कि सलमान भी उनकी फिल्म को परोक्ष रूप से ज़रूर प्रमोट करेंगे, जैसा की आमिर अक्सर सलमान की फिल्मों को करते हैं।

आमिर ने कहा, “मैं अक्सर सलमान की फिल्में प्रमोट करता हूँ और मुझे पूरी उम्मीद है कि सलमान भी ‘दंगल’ को प्रमोट करेंगे। मैं उन्हें अपनी यह फिल्म दिखाने के लिए बेताब हूँ।” वैसे जितने लोगों को यह उम्मीद थी कि आमिर अपनी फिल्म को प्रमोट करने सलमान के शो ‘बिग बॉस’ में जायेंगे, उनके लिए दुखद समाचार यह है कि आमिर ‘बिग बॉस’ में फिल्म को प्रमोट करने नहीं जायेंगे। आमिर ने कहा कि किसी भी टेलीविज़न शो पर अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट करने का उनका कोई उद्देश्य नहीं है। आमिर के मुताबिक़, “हमारे प्रचार और प्रोमोज़ टीवी पर दिखाए जायेंगे, पर मैं खुद किसी टीवी शो पर उसे प्रमोट करने नहीं जाऊंगा।”

फिल्म में सिक्स पैक्स न बनाने और शारीरिक वज़न के विषय में प्रश्न पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “आपने अक्सर देखा होगा कि जो अखाड़े के पहलवान होते हैं, जो धूल मिट्टी में कुश्ती लड़ते हैं, वे बड़े विशाल शरीर और तोंद वाले होते हैं, जबकि आप सुशील कुमार या उनके जैसे अन्य खिलाड़ियों को देखें तो वे सिक्स पैक्स और गठीले शरीर के होते हैं। आप मैट रेसलिंग में गीता, बबिता फोगट या अन्य किसी भी खिलाड़ी को देखिये, वे बिलकुल फिट दिखेंगे, क्योंकि इस खेल में रंच मात्र का भी अतिरिक्त फैट आपकी स्पीड को घटा देता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.