सलमान के ‘बलात्कार पीड़िता’ वाले बयान से मचा बवाल, प्रशंसक भी नाराज़

एंटरटेनमेंट डेस्क,
बॉलीवुड के बिंदास भाईजान सल्लू मिया अक्सर अपने बिन सोचे समझे दिए गए बायानों से मुसीबत में पड़ जाते हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सलमान एक बार फिर अपने एक विवादित बयान के कारण चर्चा में आ गए हैं, जिसके बाद से बवाल मच गया है।

सलमान ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि उनकी आने वाली फिल्‍म सुल्‍तान की शूटिंग के दौरान जब वे रिंग से बाहर निकलते थे, तो उन्‍हें रेप की शिकार हुई महिला जैसा महसूस होता था क्‍योंकि वे सीधे चल भी नहीं पाते थे। इस अभद्र बयान के बाद खुद सलमान के फैंस उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

टीवी चैनलों की रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपने इंटरव्‍यू में कहा, “शूटिंग के दौरान उन 6 घंटों में काफी मेहनत होती थी, जब मैं रिंग में होता था। मुश्‍किल इसलिए होती थी क्‍योंकि मुझे 120 किलो के पहलवान को 10 अलग-अलग एंगल से उठाना होता था।”

सलमान ने विस्तार में बताया,” कई बार तो मुझे उन पहलवानों को जमीन पर पटखनी देनी होती था। रिंग में ऐसा एक बार नहीं, कई बार करना पड़ता था, ताकि रियल फाइट का फील आए। शॉट के बाद जब मैं रिंग से बाहर निकलता था, मुझे रेप का शिकार हुई महिला की तरह महसूस होता था। मैं सीधा नहीं चल पाता था।” सोशल मीडिया पर सलमान के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है।

आपको बता दें कि सलमान खान की आगामी फिल्‍म सुल्‍तान ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नज़र आएंगी। सलमान के फैंस के बीच यह फिल्म पहले ही से बहुत चर्चा में थी लेकिन सलमान के इस बयान के बाद उनके फैंस काफी निराश और दुःखी हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.