रेड्मी ने फिरसे मचाई धूम, किया रेडमी नोट 5 लांच

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

अभी रेड्मी ने एक और धमाका करते हुए रेड्मी नोट 5 निकाला है जो की जल्द ही भारत में भी ऑनलाइन सेल पर उपलब्ध होगा, ये सस्ता और शानदार फोन है, जो सबको आकर्षित करने करेगा।

इस फ़ोन के फीचर की बात करे तो यह पहले रेडमी फोन से काफी अच्छा साबित होगा, ये तीन वेरिएंट में बाजार मे मिलेगा। पहला होगा 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ जो की बिना फिंगरप्रिंट के होगा और उसकी कीमत लगभग 7000 के आसपास होगी और इसमें 13 मेगापिक्सेल का बेक और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

दूसरा मॉडल 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ होगा जिसकी कीमत लगभग 8700 रूपए होगी और तीसरा होगा टॉप एंड वेरिएंट जो की 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी और फिंगरप्रिंट के साथ होगा जो की आपको पड़ेगा 11500 के आसपास होगा।

इनके बाकी के फीचर की बात करें तो वह काफी बेहतरीन हैं, यह तीन रंग गोल्ड, रोज गोल्ड और सिल्वर मे उपलब्ध होगा और इसमें 5.5 इंच की अच्डी डिस्प्ले मिलेगी।

कैमरा की तो दोनों टॉप वेरिएन्ट्स में आपको बहतरीन 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर विद फ़्लैश के साथ मिलेगा और 13 मेगापिक्सेल का बेक कैमरा जो फ़्लैश के साथ होगा और बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 3080 मच की दमदार बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी, प्रोसेसर इसमें आपको स्नैपड्रैगन का 435 ओक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा। इसमें कैमरा पहले के रेड्मी फोंस से काफी बहतर होंगे और यह सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा आप्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.