औरैया में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर

क्राइम डेस्क. जंगल में लकड़ी बीनने गई एक 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया। घटना का शिकार हुई मासूम बच्ची को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया है।

बच्ची को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। यह घटना उस समय हुई, जब मासूम पीड़िता के मां-बाप मजदूरी करने बाहर गए हुए थे और वह अपने दादा-दादी के साथ रह रही थी। पीड़िता के दादा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि फफूंद कस्बे की रहने वाली नाबालिग छह वर्षीय बच्ची को उस समय एक अज्ञात युवक ने पास के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया, जब वह एक अन्‍य बच्चे के साथ लकड़ी बीनने गई थी। इसी बीच वहां एक अज्ञात युवक आया और उसे लकड़ी देने का बहाना कर झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के साथ खेल रहा पड़ोसी बच्चा उसके परिजनों को सूचना देने उसके घर पहुंचा। मौके पर पहुंचे परिजनों को बच्ची झाड़ियों में बेहोशी की हालत में पड़ी थी। बच्ची को होश में लाने के बाद बच्ची ने रो-रोकर अपने साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

सीओ अजितमल कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली कि 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटनास्थल पर जांच के दौरान 3-4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। सीओ के मुताबिक, बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.