इस फिल्मस्टार को रजनीकांत ने कहा, “ऑल द बेस्ट”

controversial statement of rajnikanth
controversial statement of rajnikanth

एंटरटेनमेंट डेस्क,

टॉलीवुड के भगवान माने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत का नाम जिस फिल्म से जुड़ जाये, वो हिट न हो, ऐसा संभव नहीं है। हाल ही में रजनीकांत अपने दामाद धनुष की आगामी फिल्म वीआईपी -2 के मुहूर्त के मौके पर पहुंचे। रजनीकांत ने तमिल और तेलुगु में एक साथ बनने वाली फिल्म वेलई इल्ला पट्टाधारी (वीआईपी-2) के सीक्वल के मुहूर्त का फर्स्ट क्लैप दिया। फिल्म को रजनीकांत की बेटी सौंदर्या डायरेक्ट करेंगी और दामाद धनुष फिल्म में लीड रोल में होंगे।

वीआईपी-2 एक तमिल मसाला फिल्म है, जिसका पहला भाग 2014 में रिलीज हुआ था। सीक्वल की शूटिंग के मुहूर्त  पर रजनीकांत अपनी पत्नी लता के साथ वहां मौजूद थे। फिल्म को लेकर रजनीकांत ने ट्विटर पर ट्वीट किया और टीम को ‘ऑल द बेस्ट’ कहा।

उल्लेखनीय है कि जल्द ही रजनीकांत अपनी अगली फिल्म 2.0 में नजर आएंगे। 400 करोड़ के बजट से बन रही यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी और इसे 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार विलेन के रोल में होंगे और अभिनेत्री ऐमी जैक्सन फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी। तमिल सुपरस्टार  के घायल होने की खबरें भी हाल ही में आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.