पाकिस्तान कल मांग रही थी रहम की भीख, आज अरनिया में दागे मोटर के गोले

पाकिस्तान कल मांग रही थी रहम की भीख
पाकिस्तान कल मांग रही थी रहम की भीख

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

सीमा पर हालात सामान्य होते नज़र नहीं आ रहे हैं। फिर से एक बार जम्मू में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर तोड़ने की घटना सामने आई हैं। जबकि कल तक पाकिस्तान भारत से याचना करता नज़र आ रहा था।

जम्मू के अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में जारी इस मुठभेड़ के चलते आसपास के स्कूलों को बंद कर दिया गया है साथ ही गांव वालों से अपील की गई हैं,कि वो घर से बाहर ना निकलें।

आरएस पुरा सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन के दौरान एक जवान घायल हो गया हैं। वहीं पाकिस्तान अरनिया सेक्टर में मोर्टार के गोले दागे हैं ,जिसमें भी एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया हैं।

सीमा सुरक्षा बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी जवानों ने जम्मू के अरनिया सेक्टर में सुबह करीब सात बजे से मोर्टार से गोले दागने शुरू किए, पाकिस्तानी रेंजरों ने तीन सीमा चौकियों पर हमला किया, वहां तैनात जवान भी इसका मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

वहीं सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर के नारायणपुर इलाके में भी रविवार रात पाकिस्तानी जवानों ने छोटे हथियारों और मोर्टार से बीएसएफ की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया था। सबसे अधिक बार सीज़फायर का उल्लंघन जम्मू और कश्मीर में ही किया जा रहा है जबकि राजस्थान, पन्जाब तथा अन्य सीमाओं में स्थितियां इतनी भयानक नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.