सेक्स करने से किया इंकार, तो महिला ने काट लिया लड़के का प्राइवेट पार्ट!

एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com

उत्तर प्रदेश के मथुरा में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। आरोप किशोर के बगल वाले घर में रहने वाली महिला पर है। किशोर का कहना है कि जब उसने इससे इनकार किया तो महिला ने दांतों से उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया।

थाना रिफाइनरी क्षेत्र में हुई ये घटना छह माह पहले की बताई जा रही है। घटना उस वक्त की है। जब महिला और पीड़ित युवक के घर में कोई नहीं था, जिससे महिला ने मौके का फायदा उठाते हुए युवक के साथ इस तरह की हरकत करने की कोशिश की। वहीं किसी तरह से महिला के चंगुल से बचकर घर आए युवक ने घटना की जानकारी पिता को दी। लेकिन जब पिता ने इसकी शिकायत थाने में की तो पुलिस ने पूरी सच्चाई जाने बिना उन्हें चलता कर दिया। बाद में पिता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया, जिसके आदेश के बाद कोर्ट के आदेश पर थाना रिफाइनरी में धारा 377 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां पीड़िता के पड़ोसी पर बलात्कार का आरोप लगाया था। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले बिलाल ने तब बच्ची (11) से बलात्कार किया, जब वो घर में अकेली थी। मामले में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.