रामपुर में बोले सीएम योगी – ‘अराजकता किसी कीमत पर बर्दाश्त नही की जाएगी’

यूपी में सख्त कानून व्यवस्था से डरे अपराधी

एनपी न्यूज डेस्क | Navpravah.com

यूपी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर विपक्ष चाहे जो भी कहे, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से संतुष्ट हैं। आज सीएम योगी रामपुर पहुंचे थे जहाँ उन्होंने दिव्यांगजनों को 1605 ट्राई साइकिल वितरित कीए। इसके बाद उन्होंने दिव्यांग बच्चों से बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी प्राप्त की। इसके साथ ही संबोधन के दौरान उन्होंने आम बजट में किसानों के लिए किये गए ऐलान पर भी बात की और आजादी के बाद पहली बार किसानों को उनकी फसल की ढेढ़ गुना समर्थन मूल्य मिलने का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जो बातें प्रधानमंत्री ने कहीं, वो केंद्र की सरकार पूरी करने की तरफ कदम बढ़ा रही है। 

अपने वक्तव्य के दौरान उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और जो लोग ऐसा करेंगे, उनसे सख्ती से सरकार निपटने के लिए तैयार है। अपराधियों को प्रदेश छोड़कर जाना होगा। उन्होंने कहा कि 1 लाख 37 हजार बेसिक शिक्षकों की भर्ती होगी और साथ ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी नागरिक के साथ भेदभाव नहीं किया जायेगा। सरकार अपने नागरिकों के विकास को लेकर गंभीर है।

उन्होंने कहा कि केन्द्रीय बजट में देश के गरीब और किसान के लिए बीजेपी ने बहुत घोषणाएं की है। सीएम योगी ने कहा कि जिस प्रकार से यूपी के हालात बदल रहे हैं, जल्दी ही यूपी में बाहर से निवेश करने कंपनियां आयेंगी। उन्होंने कहा कि यूपी का विकास ही उनकी सरकार का एक मात्र लक्ष्य है। अब देखना होगा कि विपक्ष सीएम योगी के इस बयान को लेकर कैसी प्रतिक्रिया देता है ! लेकिन सीएम के रुख से इतना तो स्पस्ट ही कि सरकार कानून व्यवस्था को लेकर काफी संजीदा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.