जेल प्रशासन ने कहा, “नहीं दी जा रहीं शशिकला को आलीशान सुविधाएं”

New Delhi: File Photo- AIADMK General Secretary V K Sasikala. Court directed Sasikala and the two relatives to surrender immediately to the trial court in Bengaluru and serve the remaining part of four-year jail term. PTI Photo (PTI2_14_2017_000201B)

शिखा पाण्डेय | Navpravah.com

AIADMK जनरल सेक्रेटरी शशिकला नटराजन को जेल में आलीशान सुविधाएं दी जाने की बात को जेल प्रशासन द्वारा अफवाह करार दिया गया है। बेहिसाब प्रॉपर्टी के केस में 4 साल की सजा काट रहीं शशिकला को जेल में अलग बाथरूम, वॉटर हीटर, एयर कंडीश्नर, कोट और गद्दे जैसी फेसेलिटी नहीं मिल रही हैं।

जानिए पूरा मामला-

शशिकला को 15 फरवरी को सरेंडर के बाद से बेंगलुरु की जेल में रखा गया है। पहले उन्होंने ए क्लास सेल मांगी थी। हालांकि, जेल एडमिनिस्ट्रेशन ने इससे इनकार कर दिया था। इसके बाद चेन्नई के एक वकील ने आरटीआई के जरिए बेंगलुरु के पारपन्ना अग्रहारा जेल से शशिकला को जेल में मिल रहीं फेसेलिटीज के बारे में पूछा था। इस पर डीआईजी जेल ने जवाब दिया। इसमें कहा गया कि टीवी के अलावा शशिकला को कोई और फेसेलिटीज नहीं दी गई हैं।

20 फरवरी को ये आरटीआई डाली गई थी। इसके जवाब में डीआईजी ने माना कि शशिकला को भतीजे और AIADMK डिप्टी जनरल सेक्रेटरी टीटीवी दिनाकरन से मिलने की इजाजत दी गई थी। ये मुलाकात 35 से 40 मिनट हुई। दिनाकरन 20 फरवरी को पहली बार शशिकला से मिले थे। इसके दो दिन पहले शशिकला के करीबी पलानीसामी ने विधानसभा में वोट ऑफ कॉन्फिडेंस यानी विश्वासमत जीता था।

इसी आरटीआई में यह भी पूछा गया था कि क्या कर्नाटक सरकार से शशिकला और उनके रिलेटिव इलावरासी को चेन्नई की सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने के बारे में कोई अपील की गई है?इसका जवाब भी ‘नहीं’ में दिया गया। जेल अथॉरिटी द्वारा दिए गए इस जवाब से मामला साफ़ हो गया की आलीशान सुविधाओं वाली बात अफवाह मात्र थी। आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि जेल में शशिकला को गद्दे, एसी और अलग बाथरूम जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.