मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे छात्र नेताओं की सड़क हादसे में मौत, विश्वविद्यालय में शोक की लहर

अनुज हनुमत,

इलाहाबाद। अभी हफ्ते भर पहले ही इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों के परिणाम की घोषणा हुई थी। चारों तरफ हर्षोल्लास का माहौल था, लेकिन आज उस वक़्त अचानक विश्वविद्यालय में मातम पसर गया, जिस वक़्त रायबरेली से खबर आई कि नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष आदिल हमजा और सांस्कृतिक सचिव मनीष सैनी सहित आधा दर्जन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए हैं।

unnamed

सूत्रों से मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार, नवनियुक्त सांस्कृतिक सचिव मनीष कुमार सैनी और छात्र अंकित पाण्डेय की रायबरेली के पास जगतपुर में मार्ग दुर्घटना में मृत्यु हो गई है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, इस सड़क दुर्घटना में उपाध्यक्ष आदिल हमजा सहित 6 छात्र गम्भीर रूप से घायल हैं, जिनका लखनऊ स्थित पीजीआई में इलाज चल रहा है।

खबरों के अनुसार, ये सभी छात्र नेता मुख्यमंत्री से मिलने लखनऊ जा रहे थे। इस घटना के तुरन्त बाद विश्वविद्यालय ने कल यानी 6 अक्टूबर को विश्वविद्यालय में छुट्टी घोषित कर दी है। पूरे कैम्पस में शोक का माहौल है। सभी छात्र नेताओं ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोहित मिश्रा ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना समूचे विश्वविद्यालय के लिए दुःखद है। दुःख की इस घड़ी में हम सभी साथ हैं। इस घटना में हमारे साथी सांस्कृतिक सचिव मनीष सैनी और अंकित पाण्डेय की मृत्यु बहुत ही दुःखद है। ईश्वर मृतक आत्मा को शांति प्रदान करें।

आपको बताते चलें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अभी हफ्ते भर पहले ही छात्र संघ चुनाव हुए थे, जिसमें उपाध्यक्ष पद पर आदिल हमजा और सांस्कृतिक सचिव पद पर मनीष सैनी चुनाव जीते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.