MP : गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, फंदे पर ही बच्चे का हुआ जन्म

फंदे पर ही बच्चे का हुआ जन्म
फंदे पर ही बच्चे का हुआ जन्म

एनपी न्यूज़ नेटवर्क । Navpravah.com

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या में महिला की जान तो चली गई, लेकिन फांसी पर लटके हुए ही उसने अपने बच्चे को जन्म दे दिया।

बच्चा कई देर तक अपनी मां के गर्भनाल से लटका रहा, जब मौके पर पुलिस पहुंची, तब कहीं जाकर गर्भनाल काटा गया और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, 36 साल की लक्ष्मी 9 महीने से गर्भवती थी, उसके पति संतोष ने उसे सीलिंग पंखे से लटका हुआ पाया तो पति ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

इसके बाद सब-इंस्पेक्टर कविता साहनी ने कॉल करके डॉक्टर को बुलाया, वहां पहुंचे डॉक्टर ने बच्चे के नाभी की नली को काटा और फिर उसे तत्काल हॉस्पिटल ले गए, अभी बच्चे की हालत ठीक है‌।

लक्ष्मी के पति संतोष ने पुलिस को बताया कि, सुबह 6:30 बजे जब वह उठा तो लक्ष्मी पूरे घर में कहीं दिखाई नहीं दी, जब ढूंढ़ते हुए वह मवेशियों की बाड़े में पहुंचा तो देखकर स्तब्ध रह गया, लक्ष्मी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी और उसके पेट में पल रहा बच्चा पेट से निकलकर मां के नाल में फंदे की तरह लटका हुआ तड़प रहा था।

वहीं पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल आत्महत्या और बच्चे की डिलीवरी के समय की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह तय है कि बच्चे का जन्म लक्ष्मी के फांसी पर लटकने के बाद ही हुआ है, अभी हम जांच में जुटे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.