सलमान के बाद अब मीका ने ये कहकर सबको चौंका दिया

एंटरटेनमेंट डेस्क,

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की तरह ही सिंगर मीका भी अक्सर अपने बयानों व कारनामों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। सलमान की शादी कब होगी, इस प्रश्न का तो फिलहाल कोई जवाब ही नहीं है। ऐसे में यदि मीका सिंह ये घोषणा कर दें कि सलमान की शादी के बाद ही वे शादी करेंगे, तो यह एक चौंकाने वाली खबर तो होगी ही।

लगभग हर कार्यक्रम में सलमान को इस सवाल का सामना करना पड़ता है कि वे शादी कब करेंगे और सलमान हर बार मजाकिया लहजे में इस सवाल को टाल जाते हैं।

टीवी शो ‘सा रे ग म प’ द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सल्लू मियां इस रियलटी शो पर अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रचार करने आए थे। इस दौरान प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी। सलमान ने कहा, “तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है। मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है।

वहीं शो में मेंटर की भूमिका निभा रहे गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, “मैं सलमान भाई का बहुत बडा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा। जब भाई शादी करेंगे, मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा।”

सलमान ने हाल में शादी करने की कोई इच्‍छा जाहिर नहीं की है। अब मीका सिंह का अभी दूल्‍हा नहीं बनने का ये फैसला कहीं उनके लिए भारी न पड़ जाए, इसी बात का डर है। आपको बता दें कि यह विशेष एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.