जापान: PM मोदी के भाषण के बाद लगे जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे !

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिये जापान पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जापान के ओसाका में पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं आपके इस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि 7 महीने बाद एक बार फिर यहां आने का सौभाग्य मिला है। यह एक संयोग है कि पिछली बार जब मैं जापान आया था तो आप सबने प्रिय दोस्त शिंजो आबे पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें जिताया था। इस बार जब मैं आया हूं तब दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत ने इस प्रधान सेवक पर पहले से ज्यादा प्यार और विश्वास जताया है।

मोदी ने कहा कि 130 करोड़ भारतीयों ने पहले से भी मजबूत सरकार बनाई है। ये अपने आप में बहुत बड़ी घटना है। तीन दशक बाद पहली बार लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है। 1971 के बाद देश ने पहली बार एक सरकार को प्रो इंकम्बेंसी जनादेश दिया है। ये जीत सच्चाई की जीत है, भारत के लोकतंत्र की जीत है।

पीएम ने कहा कि 130 करोड़ भारतीयों ने पहले से भी मजबूत सरकार बनाई है। ये अपने आप में बहुत बड़ी घटना है। तीन दशक बाद पहली बार लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है। 1971 के बाद देश ने पहली बार एक सरकार को प्रो इंकम्बेंसी जनादेश दिया है। ये जीत सच्चाई की जीत है, भारत के लोकतंत्र की जीत है। पीएम मोदी के संबोधन के बाद लोगों ने जय श्री राम, वंदे मातरम के नारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.