ऋतिक की मर्दानगी पर उठा सवाल, रवीना ने कहा बॉलीवुड में मर्दों की चलती है

एंटरटेनमेंट डेस्क,

अभिनेत्री कंगना रनौत अब हृतिक रोशन के साथ अपनी ज़ाती लड़ाई में अकेली नहीं हैं। उनका साथ देने खड़ी हुई हैं बॉलीवुड की तेज़, बेबाक और निडर अभिनेत्री रवीना टंडन। दरअसल रवीना टंडन ने बॉलीवुड जगत के परदे के पीछे छिपी हकीकत बयान करने वाला एक ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉग में कई खुलासों के साथ रवीना ने अभिनेता हृतिक रोशन को भी आड़े हाथ लिया है और सीधा उनकी मर्दानगी पर प्रश्न खड़ा कर दिया है।

अपने ब्लॉग में रवीना ने लिखा है कि फिल्मी दुनिया में हमेशा से ही हिरोइनों के साथ ज्यादती होती रही है। इस इंडस्ट्री में सिर्फ हीरो की चलती है। यहां मर्द हिरोइनों के जज़्बातों से साथ खेलते हैं।

सन 1990 का जिक्र करते हुए रवीना ने लिखा है कि एक शादीशुदा हीरो थे, जिनका एक हिरोइन के साथ अफेयर था, लेकिन अगर हिरोइन गलती से भी किसी से कुछ कहती थी, तो उसकी शामत आ जाती थी। अगर वो हिरोइन कुछ बोलती, तो उसे उस हीरो के साथ फिल्म तक नहीं मिलती थी, यहां तक कि उनके बाकी हीरो और प्रोड्यूसर दोस्त भी उसके साथ फिल्में नहीं करते थे।

Raveena-Kangna

रवीना ने कंगना की हिम्मत की दाद देते हुए कहा कि मैं कंगना को सलाम करती हूं, जो उन्होंने इतनी हिम्मत दिखाई। यहां धोखा कई हिरोइनों के साथ होता है, लेकिन वो डर से कुछ कह नहीं पातीं। रवीना ने लिखा है कि यहां शादीशुदा मर्द हिरोइनों के दिल से खेलते हैं और फिर उनसे मुंह मोड़ लेते हैं।

हृतिक द्वारा कंगना की चिट्टिय़ां लीक करने पर रवीना ने लिखा है कि मैं नहीं जानती कि कौन सही है कौन गलत, लेकिन किसी लड़की की चिट्ठी लीक कर देना कहां की मर्दानगी है। इस इंडस्ट्री में हीरो हमेशा से  हिरोइनों का इस्तेमाल कर छोड़ देते हैं। रवीना ने मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए लिखा कि इस इंडस्ट्री में सिर्फ हीरो की चलती है और मीडिया भी सिर्फ उन्हीं का साथ देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.