“हनीप्रीत को डर था कि कहीं मेरी न हो जाये रामरहीम से शादी” – राखी सावंत

"Honeypreet feared that someday I would marry Ramaarham" - Rakhi Sawant

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बलात्कारी बाबा रामरहीम के जेल जाने के बाद से ही लगातार तमाम खुलासे होते आ रहे हैं। इस विषय पर फिल्मी दुनिया के लोग पीछे कैसे रह सकते थे। आनन फानन में बलात्कारी बाबा के जीवन पर एक फ़िल्म भी बनाई जा रही है। फ़िल्म में बाबा की तथाकथित बेटी जिससे रामरहीम के यौन संबंधों की बात भी सामने आई है , का किरदार मशहूर अभिनेत्री व डांसर राखी सावंत निभा रही हैं।
राखी सावंत ने ज़ी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि , ” मैं रामरहीम और हनीप्रीत के सम्पर्क में तकरीबन साढ़े तीन साल से थी। हनीप्रीत अक्सर लड़कियों को होटल्स में फ़िल्म में रोल दिलवाने के बहाने बुलाती थी। जहां एक बार मैं भी उनसे मिलने गए थी। मैंने बाबा के बाथरूम में कुछ यौन क्षमता वृद्धि करने वाली दवाएं देखीं जिनको शायद रामरहीम अपने लिए इस्तेमाल करता होगा।”
राखी सावंत ने चैनल को दिए बयान में कहा कि, “हनीप्रीत को मेरा बाबा के करीब होना पसंद नहीं आता था। वो असहज महसूस करती थी। उसे डर था कि कहीं मैं बाबा से शादी करके उसकी सौतन न बन जाऊँ।”
अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म ‘अब होगा इंसाफ’ नामक फ़िल्म में राखी सावंत हनीप्रीत इंसान के किरदार में होंगी। ये फ़िल्म रामरहीम के कई रहस्यों को उजागर करेगी। राखी सावंत ने बताया कि ये फ़िल्म रामरहीम के ऐसे राजों का पर्दाफाश करेगी जिनके बारे में खुद पुलिस भी अब तक नहीं जान पाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.