तेज प्रताप यादव के तलाक का फैसला सुनकर उनके पिता लालू यादव की बिगड़ी तबियत

तेज प्रताप यादव के तलाक का फैसला सुनकर उनके पिता लालू यादव की बिगड़ी तबियत
तेज प्रताप यादव के तलाक का फैसला सुनकर उनके पिता लालू यादव की बिगड़ी तबियत
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला किया है, लेकिन तेज प्रताप यादव के इस फैसले से उनके पिता लालू यादव को बड़ा झटका लगा है, खबरों के अनुसार, लालू यादव की तबियत और भी बिगड़ गई है।
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं, बेटे की तलाक की खबर सुनकर लालू यादव का बीपी और शुगर लेवल दोनों बढ़ गया है और रिम्स में फिलहाल वो डॉक्टर्स की टीम की देखरेख में हैं।
तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची के लिए निकल चुके हैं, जानकारी के अनुसार दोनों के बीच रिम्स में अाज मुलाकात हो सकती है, सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप के नाम से रांची के एक होटल में तीन कमरे बुक किए गए हैं, नियम के हिसाब से एक बार में तीन लोग लालू यादव से मुलाकात कर सकते हैं।
वहीं, लालू प्रसाद यादव के परिवार में मचे अंतर्द्वंद के बाद आज की मुलाकात कई मायनों में अहम है, हो सकता है लालू यादव से मुलाकात के बाद कोई और तस्वीर निकल कर सामने आए।
तेज प्रताप यादव ने आज कहा कि, घुट-घुट कर जीने से अच्छा है रास्ता अलग हो जाए, आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से करीब 5 माह पहले ही पटना में शादी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.