ज़ीरो माइलस्टोन से शुरू होगी फ़िल्म ‘ढिशूम’ की प्रमोशनल यात्रा

एंटरटेनमेंट डेस्क,

मुंबई। एक्शन एडवेंचर फिल्म ढिशूम रिलीज को तैयार है। फिल्म की कहानी क्रिकेट के आसपास घूमती है। फिल्म के खेल कनेक्शन और हाइड एंड सीक थीम को देखते हुए ढिशूम की टीम प्रमोशन के लिए नायाब रास्ता चुन रही है। टीम जीरो माइलस्टोन से अपनी प्रमोशनल यात्रा शुरू करने जा रही है। जीरो माइलस्टोन यानी पूरे देश का सेंटर जो नागपुर में है।

सड़क मार्ग से यात्रा करनेवालों के लिए जीरो माइलस्टोन जाना हमेशा से रोमांचकारी रहा है। ब्रिटिशकाल में बने इस माइलस्टोन की अपनी ही कहानी है और महत्व है। इस जगह को पहली बार किसी फिल्म ने अपनी प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए चुना है। सूत्रों की मानें तो ढिशूम की टीम भी इस जगह को देखने के लिए काफी उत्साहित है। खासकर टीम वहां लोगों से मिलने और बात करने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

नागपुर के लोगों के लिए यह एक अच्छा मौका है, जब फिल्म से जुड़े स्टार यहां आएंगे। ढिशूम की टीम सेंटर इंडिया से कैंपेन की शुरूआत कर एक नया इतिहास रचने को तैयार है।

गुम हुए क्रिकेटर को मिडिल ईस्ट में खोजने निकले दो कॉप्स की जीवटता वाली फिल्म ढिशूम 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में जॉन एब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज के साथ अक्षय खन्ना हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.