एक नए विवाद में मीका सिंह, मॉडल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,

प्रमुख संवाददाता,

अपने सुपरहिट गानों और अपने बर्ताव व बयानों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले सिंगर मीका सिंह ने एक बार फिर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अब एक मॉडल और फैशन डिजायनर ने चर्चित गायक मीका सिंह के खिलाफ छेडछाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। दूसरी ओर मीका सिंह ने भी केस दर्ज कराते हुए, उसपर जबरन धन वसूली का आरोप लगाया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर वर्सोवा थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354 (महिला का शील भंग करना), 323 (चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि मॉडल अक्सर मीका के घर जाया करती थी।

मॉडल के आरोप खारिज करते हुए मीका ने खुद मॉडल के खिलाफ शाम को जवाबी शिकायत दर्ज कराई और कहा कि मॉडल उनसे जबरन धन वसूलने का प्रयास कर रही थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मीका एक कार्यक्रम में डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मारने को लेकर विवादों में घिर चुके हैं। इस मामले को लेकर भी उनपर केस दर्ज है। वहीं लगभग 10 साल पहले अपनी बर्थडे पार्टी में अभिनेत्री राखी सांवत को जबरन किस कर दिया था। इसके बाद काफी हंगामा मचा था और मामला पुलिस तक पहुंच गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.