साबरमती नदी में तैरती मिली क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश

साबरमती नदी में मिली जसप्रीत के दादा की लाश
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
 
गुजरात: भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में तैरती मिली है। 84 साल के संतोष बुमराह उत्तराखंड से अहमदाबाद, जसप्रीत बुमराह से मिलने के लिए निकले थे लेकिन वह वहां पहुंचे नहीं। 
 
पिछले शुक्रवार से गायब पिता की गुमसुदा होने की रिपोर्ट उनकी बेटी राजिंदर कौर बुमराह ने अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस में करवाई। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और क्रिकेटर बुमराह के दादा संतोष बुमराह की लाश साबरमती नदी से बरामद की गई।  
 
बता दें कि संतोष बुमराह एक जमाने में बेहद अमीर व्यक्ति हुआ करते थे, उनकी अहमदाबाद में 3 फैक्टरियां थीं। लेकिन 2001 जसप्रीत बुमराह के पिता के गुजर जाने के बाद उनकी स्थिति बिगड़ती गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी फैक्ट्रीज बेंच दी। इन्ही कारणों से जसप्रीत बुमराह और उनकी माँ दलजीत कौर ने अलग रहने का फैसला किया था। संतोष बुमराह कई सालों से उत्तराखंड के उद्धमनगर में बेहद दयनीय ज़िन्दगी बिता रहे थे। अपना जीवन-यापन करने के लिए वह ऑटो चलाया करते थे। 
 
राजिंदर कौर बुमराह ने पुलिस को बताया कि एक दिन जब वो अपने पिता के साथ अहमदाबाद के सिटी स्कूल में दलजीत कौर से मिलने पहुंची, तो दलजीत कौर ने उनसे बात तक न की। संतोष बुमराह द्वारा जसप्रीत का नंबर मांगने के बाद दलजीत ने नम्बर देने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद से ही वह बेहद उदास रहने लगे थें।  पिछले शुक्रवार के दिन वह जसप्रीत बुमराह से मिलने का निश्चय करके घर से निकल पड़ें और फिर घर वापस लौट कर नहीं आए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.